मध्य प्रदेश

MP Breaking News: घंटों की मशक्कत के बाद भी नहीं बचाई जा सकी मासूम की जान, खुले बोरवेल में गिरने से बच्ची की मौत…

MP Breaking News: मध्य प्रदेश में बोरवेल की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. सिंगरौली के बरगवां थाना क्षेत्र के कसार गांव में एक बार फिर तीन...

सिंगरौली,MP Breaking News: मध्य प्रदेश में बोरवेल की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. सिंगरौली के बरगवां थाना क्षेत्र के कसार गांव में एक बार फिर तीन साल की मासूम बच्ची अपने जन्मदिन पर 25 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई. बच्ची के बोरवेल में गिरने के बाद गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने एसडीआरएफ टीम की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और घंटों की मशक्कत के बाद बच्ची को बाहर निकाला. लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम बच्चे की मौत हो गई.

MP Breaking News: जानकारी के मुताबिक बरगवां थाना क्षेत्र के कसार गांव निवासी

मासूम बच्ची का नाम सोनिया साहू (3) पिता पिंटू साहू है। पिछले साल सोनिया के घर से कुछ दूरी पर एक बोरवेल खोदा गया था, लेकिन पर्याप्त पानी नहीं होने के कारण उसमें मोटर नहीं डाली जा सकी. इसके बाद बोर को मिट्टी से भर दिया गया, लेकिन बारिश के मौसम में मिट्टी दब जाने से बोर में 20 से 25 फीट का गड्ढा हो गया।वहीं जनपद पंचायत चितरंगी के कसर गांव में पिंटू शाह का खेत है, खेत में 8 से 10 साल पुराना बोरवेल है, जिसे किसान ने पहले ही उपयोग करना बंद कर दिया था। 25, 26 जुलाई को बारिश के कारण मिट्टी के नीचे धसने से गढ्ढा हो गया, उसी गड्ढे में शाम करीब साढ़े चार बजे को सौम्या शाह गिर गई। बता दें कि रेस्क्यू के लिए बनारस से टीम पहुंची हैं, जिसके बाद बच्ची का रेस्क्यू किया गया। लेकिन बच्ची ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button